Bindash News || "गढ़वा" में "चोरी"
    

    
    

    
    

    
    
    






       
        
        
 


    

State

"गढ़वा" में "चोरी"

Bindash News / 21-12-2018 / 766


कांडी में चोरों ने चुराए लाखों रुपये

आशुतोष रंजन
गढ़वा

जिला को नक्सल मुक्त,अपराध मुक्त और पूरी तरह सुरक्षित होने का दावा पुलिस करती तो है पर घटना घट ही जाती है,जो सारे दावे को खोखला साबित कर जाती है,कुछ ऐसी ही घटना घटी गढ़वा जिले में जो पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल खड़ी कर रही है,आख़िर क्या घटी घटना जानने के लिए पढ़िए यह रिपोर्ट

हुई चोरी,चोरों ने खाली की तिजोरी:- घटना गढ़वा जिले के कांडी थाना क्षेत्र की है जहां कोरगाईं गांव निवासी अर्जुन मेहता के घर देर रात पहुंचे चोरों ने लाखों रुपये की संपत्ति चुरा डाली,नक़द रुपया और जेवर के साथ साथ चोरों ने कपड़ा और बर्तन तक को नहीं बख्शा।

पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल:-आज पुलिस भले सभी तरह से जिले को महफ़ूज बताते नहीं थकती पर चोरी जैसी घटना चाक चौबंद कहे जाने वाली व्यवस्था पर सवाल खड़ी करती है,पुलिसिया कानून में ही कहा जाता है कि हत्या हो जाये लेकिन चोरी,डकैती नहीं होनी चाहिए,लेकिन देखिये चोरी तो हो गयी।

छानबीन में जुटी पुलिस:- घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जहां एक तरफ जांच में जुट गयी है वहीं दूसरी ओर चोरों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापामारी भी कर रही है।

अब तत्परता हुई तो कुछ घंटों में नहीं तो शिथिलता बरती गयी तो कुछ दिन और कुछ माह में चोर पकड़ भी लिए जायेंगें,लेकिन कोशिश यह हो कि फिर से चोरी जैसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो ताकि पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा ना हो ?

Total view 766

RELATED NEWS