Bindash News || पकड़ा गया "लालदेव"
    

    
    

    
    

    
    
    






       
        
        
 


    

State

पकड़ा गया "लालदेव"

Bindash News / 25-12-2018 / 688


मिलेगा इनाम,गिरफ़्तार हो गया नक्सली इनामी

आशुतोष रंजन
गढ़वा

गढ़वा पुलिस को आज उस वक्त एक बड़ी सफ़लता मिली जब लाख रुपया का इनामी नक्सली गिरफ़्तार कर लिया गया,कौन है वह नक्सली और क्यों था वह इनामी पढ़िये इस रिपोर्ट में।

पकड़ा गया लालदेव:- काफ़ी लंबे अरसे से नक्सली संगठन में रह कर संगठन कार्य के साथ साथ कई नक्सली घटनाओं को अंजाम देने वाला नक्सली लालदेव भुइयां को आज गिरफ़्तार कर लिया गया,पुलिस द्वारा उसे जिले के रंका थाना क्षेत्र से गिरफ़्तार किया गया।

था दो जिलों का आतंक:- पलामू प्रमंडल के लातेहार और गढ़वा जिले में आतंक का पर्याय था लालदेव,उसके द्वारा दोनो जिलों में कई छोटी बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया गया था,एक सदस्य के रूप में संगठन में शामिल होने वाला लालदेव फ़िल्वक्त कमांडर के पद पर रहते हुए बिखर रहे माओवादी नक्सली संगठन के विस्तार में जुटा हुआ था,माओवादी कमांडर रहते हुए एक तरफ घटना को अंजाम देते रहना और गिरफ्त में नहीं आने की सूरत में पुलिस द्वारा उस पर एक लाख का इनाम रखा गया था।

गिरफ़्तार कर लिया डीएसपी का टीम:- सूचना मिली एसपी को,गिरफ़्तार कर लिया डीएसपी का टीम",जी हां माओवादी कमांडर लालदेव के इलाके में आने की सूचना एसपी शिवानी तिवारी को मिली,उक्त सूचना के आलोक में एसपी द्वारा डीएसपी विजय कुमार के नेतृत्व में संबंधित थाना के प्रभारियों के साथ एक टीम बनायी गयी,और उधर टीम द्वारा त्वरित छापामारी की गयी और लालदेव को गिरफ़्तार कर लिया गया।

 

Total view 688

RELATED NEWS