Bindash News || “विधायक” पर गोली चलाने वाला “गिरफ़्तार”
    

    
    

    
    

    
    
    






       
        
        
 


    

State

“विधायक” पर गोली चलाने वाला “गिरफ़्तार”

Bindash News / 07-08-2018 / 584


 गढ़वा: सच कहा गया है घटना चाहे जितना भी पुराना क्यों ना हो वह पुलिस के फाइलों में जिंदा रहता है. जो आज उस वक्त परिलक्षित हुआ जब गढ़वा विधायक सतेंद्र नाथ तिवारी को निशाना बनाने वाला अपराधी गिरफ़्तार हुआ.

विधायक पर चलाई थी गोली: घटना कुछ साल पहले की है जब विधायक सतेंद्र नाथ तिवारी एक तिलक समारोह में शामिल होने अपने विधानसभा क्षेत्र के रंका इलाके में जा रहे थे कि अन्नराज घाटी के ऊपर मोड़ पर अपराधियों द्वारा उनको निशाना बनाते हुए गोली चलायी गयी थी. गोली गाड़ी के साइड मिरर पर लगी थी. और आगे ही सीट पर बैठे विधायक बाल बाल बचे थे.

सबीन्द्र हुआ गिरफ़्तार: सतेंद्र को निशाना बनाने वाला सबीन्द्र आज गिरफ़्तार हो गया, जी हां विधायक पर गोली चलाने का मुख्य आरोपी सबीन्द्र चौधरी को आज पलामू पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया. आपको बताएं कि गुजरे 4 अगस्त को सबिन्द सहित तीन अपराधियों द्वारा चैनपुर थाना क्षेत्र के मंगरदाहा घाटी में मोटरसाइकल लूटी गयी थी. उक्त लूट कांड को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया और एसपी पलामू ने एक टीम गठित कर छापामारी शुरू करवाई जिसका परिणाम सामने आया और दूसरे दिन ही सभी अपराधी गिरफ़्तार कर लिए गए. उन अपराधियों के पास से पुलिस ने दो पिस्तौल, गोली, तीन मोबाइल और मोटरसाइकल बरामद किया.

Total view 584

RELATED NEWS